Saturday, August 20, 2022
HomeSamaj26 दिसंबर को होगा प्रजापति समाज का चतुर्थ ऑनलाईन युवक-युवति परिचय सम्मेलन

26 दिसंबर को होगा प्रजापति समाज का चतुर्थ ऑनलाईन युवक-युवति परिचय सम्मेलन

प्रजापति मंथन : झालावाड़ (राज.)। प्रजापति मंथन के द्वारा प्रजापति समाज के चतुर्थ राष्ट्रीय स्तर के ऑनलाईन युवक-युवति परिचय सम्मेलन का आयोजन 26 दिसंबर 2021 को प्रात: 11 बजे होगा। पूर्व में इसके लिए प्रस्तावित 14 नवंबर की तारीख को आगे बढ़ाते हुए 26 दिसंबर 2021 कर दिया गया है। प्रजापति मंथन की वेबसाईट पर रजिस्ट्रेशन जारी है।

कार्यक्रम संयोजक एवं प्रजापति मंथन के संपादक प्रहलाद कुमार प्रजापति ने ऑनलाईन प्रोसेस को प्रारंभ करते हुए बताया कि प्रजापति मंथन प्रारंभ से ही प्रजापति समाज के लिए इस प्रकार के आयोजनों को करता आया है। और आज के समय में इसकी सबसे ज्यादा आवश्यकता भी है। आज के दौर में प्रजापति समाज के प्रत्येक युवा के हाथों में मोबाईल फोन है। और सभी इसका पूर्ण उपयोग करते है।

कोरोना काल के बाद तो ऑनलाईन का महत्व और बढ़ गया है। प्रजापति समाज भी इस दिशा में निरंतर आगे बढ़ रहा है। यह समाज के सहयोग का ही परिणाम है कि आज हम इस दिशा में लगातार चौथा कार्यक्रम लेकर आये है। हमारे द्वारा इस कार्यक्रम को नववर्ष के अवसर पर रखने का प्लान था लेकिन काफी लोगों के इस संबंध में आ रहे फोन कॉल को देखते हुए इसे तुरंत ही देवउठनी एकादशी के अवसर पर रखने का निर्णय लिया गया। क्योंकि देवउठनी एकादशी के साथ ही वैवाहिक कार्यक्रमों तथा सगाई आदि की भी शुरूआत हो जाएगी। हमारा प्रयास है कि इस आयोजन का अधिक से अधिक लाभ समाज के विवाह योग्य युवक-युवतियों को मिले।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !! Do not copy.